म्हातारदेवी मार्ग पर हादसा : पिछेसे मारी ट्रकने टक्कर : बाईक सवार की गयी जान

0
136

घुग्घुस : आज रविवार के शाम करीबन 4.30 बजे के दौरान घुग्घुस – म्हातारदेवी मार्ग पर एक कैप्सूल ट्रक ने एक दोपहिया वाहन पर सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें गंभीर जख़्मी युवक को अस्पताल ले जाते समय बीच  सड़क पर ही उसकी मृत्यु हो गई.
बताया जाता है आशीष बंसोड़ 22 वर्षीय अपने मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने घर की और जा रहा था अचानक पिछेसे कैप्सूल टैंकर टक्कर मार कर मोटर साईकल ट्रक के पैय्ये चढ़ने से मोटर साईकिल चकनाचूर हो गया.

घुग्घुस औध्यगिक नगरी होने के कारण रोजाना हजारों छोटे बड़े भरी वाहन शहर के मध्य से होकर गुजरते हैं. शहर से नागपुर व सेन्ट्रल एमआयडीसी ताडाली में स्थित अनेक उद्योगों में आवागमन करने वाले भारी वाहन अपना टोल टैक्स बचाने के उद्दैश्य से म्हातारदेवी को चुनते हैं.

इस मार्ग पर भरी वाहनों का आवागमन होनेसे स्थानीय नागरिकों को इस मार्ग पर चलना मुश्किल हो गया है।
ट्रक चंद्रपुर के जैन ट्रांसपोर्ट की हैं। मृतक आशीष परिवार में बड़ा था. इस दर्दनाक सड़क हादसे में मृत्यु होने से उसके परिवार पर दुःख का पहाड़ टूट पड़ा, आशीष के पिता का देहांत हो चुका ,
और आशीष की दुर्घटना में मृत्यु होने के बाद उसके परिवारजनों के साथ अनेक शहरवासियों ने घुग्घुस पुलिस ठाणे में धावा बोले और जैन ट्रांसपोर्ट की ओर से आशीष की मां ने 15 लाख रुपयों की मांग की क्यों की घर का पालन पोषण का जिम्मा आशीष पर निर्भर था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here