शराब के नशे में धुत चार युवकों ने भद्रावती पुलिस स्टेशन के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ की मारपिट

0
97

भद्रावती (चंद्रपुर) :

भद्रावती शहर के अली पेट्रोल पंप के सामने 5 सितंबर की शाम 7 बजे के करीब वरोरा से भद्रावती की ओर आ रहे शराब के नशे में धुत चार युवकों ने भद्रावती पुलिस स्टेशन के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।
आकाश सूरज आत्राम (19), दुर्गापुर के विक्की राजू गुरूले (27), श्रीकांत मारोती खिरटकर (30) और वरोरा के रितेश महादेव उप्रे (25) शराब के नशे में कार चला रहे थे।

वरोरा से भद्रावती की ओर स्कोडा कार क्रमांक MH 43,A.F.6277 में सवार होकर आ रहे थे इस बीच, अली पेट्रोल पंप के सामने ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए तैनात ट्रैफिक कॉन्स्टेबल प्रकाश नागराव शेंद्रे ने कार ड्राइवर को हाथ दिखाकर रोकने के लिए कहा लेकिन चालक अपने कार को रोके बिना ही चलता रहा। शेंद्रे ने उनका पीछा कर चारों युवकों को रोका लेकिन अचानक नशे में धुत चारों ने यातायात पुलिस कार्मिकी से साथ हाथापाई की इस वारदात की सुचना शेंद्रे ने तुरंत पुलिस स्टेशन में सूचित किया। तत्काल क्राइम स्क्वॉड के पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर सभी चार युवकों को हिरासत में लिया।

उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 34 और शराब और मोटर वाहन निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। थानेदार सुनील सिंह पवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सुधीर वर्मा द्वारा आगे की जांच की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here