नाबालिग लड़की आठ माह से गर्भवती।;| लड़की ने कहा सम्बन्ध किसने बनाया याद नहीं।

222

* नाबालिग लड़की आठ माह से गर्भवती।
लड़की ने कहा सम्बन्ध किसने बनाया याद नहीं

माजरी 7 सितम्बर

माजरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत माजरी कालरी में लॉक डाउन के दौरान अपने रिश्तेदार के यहां रहने के लिए आई वरोरा तहसील के रामपुर निवासी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के गर्भवती होने का मामला सामने आने पर रिश्तेदार परिवार में हड़कम्प मच गया. पीड़िता आठ माह की गर्भवती है. रिश्तेदार को गर्भवती होने का मामला प्रकाश में आने पर माजरी पुलिस को रिपोर्ट दी. पुलिस के द्वारा पीड़िता से पूछताछ किये जाने पर उसने कुछ बताने से इनकार करते हुये जवाब दिया कि उसे कुछ भी याद नहीं है।
चूंकि पीड़िता आठ महीने की गर्भवती है, इसलिए यह संदेह है कि रामपुर में अज्ञात द्वारा लड़की का बलात्कार किये जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।
फिर्यादि हर्ष अरुण वराटे पीड़िता का रिश्तेदार है जिसने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद माजरी पुलिस ने अज्ञात पर गुनाह दर्ज करते हुए पुलिस थाना माजरी में अपराध क्रमांक 212/20 कलम 376(2) , (j) ( J)भादवि 5,6 पोस्को के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इस प्रकार की घटना पीड़िता के मर्जी से हुआ या उसका उत्पीड़न किया गया या किसी भय से सच्चाई को बताने से इंकार कर रही है.मामले की जांच उप-विभागीय पुलिस अधिकारी नीलेश पांडे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक विद्या जाधव कर रही हैं.