एसपी सालवे ने शुरू की शराब माफियाओं पर लगाम कसने की कोशिश जिले में बनाए गए चार विशेष दलों से की जाएगी धरपकड़, कितनी कारगर साबित होगी रणनीति?

0
292

 

चंद्रपुर :

जिले में शराब बंदी के बावजूद शराब की बिक्री और तस्करी जमकर की जाती है. इससे पूर्व लॉकडाउन के दौरान भी बड़े पैमाने पर करोड़ों रुपए कीमत की शराब बरामद होती रही है. ऐसे में नए पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे पर पदभार संभालते ही शराब माफियाओं पर लगाम लगाने की चुनौती थी. उन्होंने भी एक्टिव मोड में आते हुए शराब माफियाओं के खिलाफ चार सहाय्यक पुलिस निरीक्षकों के नेतृत्व में चार उड़न दस्ते बनाए है. पता चला है कि ये दस्ते अपने काम पर निकल भी चुके है.

तत्कालिन पुलिस अधीक्षक डॉ. रेड्डी के कार्यकाल में जिले में धड़ल्ले से शराब की तस्करी हो रही थी. शराब माफिया निडर होते जा रहे थे. ऐसे में नए पुलिस अधीक्षक ने पदभार संभालते ही इसी चुनौती को पूरा करने की ठान ली है. उन्होंने आते ही जिले में शराब माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए विशेष दस्ते बना लिए है. जानकारी मिली है कि पुलिस अधीक्षक ने इन चारों दस्तों को ये साफ निर्देश दिए है कि वे पुलिस थानों द्वारा जिन कार्रवाईयों में मैनेज होने की संभावना दिखे वहां पर भी अपने स्तर पर कार्रवाई की जाए. उल्लेखनीय है कि 2015 से जिले में शराब बंदी लागू है. हालांकि जिले के पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार साफ कर चुके है कि जिले में शराब बंदी हटाने के लिए उनकी कोशिशें जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here