मनोज अधिकारी हत्याकांड : आरोपियों का पीसीआर बढ़ा

0
323

चंद्रपुर :

बहुचर्चित कांग्रेस कार्यकर्ता मनोज अधिकारी हत्याकांड मामले के आरोपियों का पीसीआर और दो दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है. उल्लेखनीय है कि 5 अक्टूबर को उनका पीसीआर खत्म हो रहा था. रामनगर पुलिस ने मांग करने पर न्यायालय ने दो दिन के लिए पीसीआर बढ़ा दिया.

पुलिस की ओर से न्यायालय में यह कहा गया कि इस हत्याकांड में अभी और कुछ सबूत खोजे जाने जरूरी है. साथ ही पुलिस ने न्यायालय को बताया कि इस मामले में लिप्त महिला आरोपी भी अबतक उनकी गिरफ्त में नहीं आ सकी है. इसीलिए उन्हें अभी और समय चाहिए. अभी पुलिस ने पार्षद अजय सरकार, फोटोग्राफर धनंजय देबनाथ और रवी बैरागी को गिरफ्तार किया है.
तो क्या पुलिस को पता चल गया कौन है वो हसीना?
इस मामले में अब भी यह राज नहीं खुल सका है कि आखिर उस दिन मनोज अधिकारी के उस फ्लैट पर एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर के साथ वो हसीना कर क्या रही थी? आखिर वह है कौन? लेकिन अब पता चल रहा है कि पुलिस ने संबंधित महिला को पकड़ने के लिए अपनी टीमें बना ली है. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या उस हसीना तक पुलिस पहुंच गई है? क्या पुलिस ने हसीना की जानकारी जुटा ली है? यदि यह हो चुका है तो ये भी माना जा सकता है कि बहुत जल्द मनोज अधिकारी हत्याकांड के राज का पर्दाफाश हो जाएगा. लेकिन यदि ऐसा नहीं हुआ है तो फिर दो दिनों के पीसीआर के बढ़ने से बहुत ज्यादा कुछ हासिल भी होने से रहा.
उल्लेखनीय है कि उस दिन घटनास्थल पर मौजूद उस हसीना के बारे में जानकारी जुटाने पर यह पता चल रहा है कि चंद्रपुर की रहने वाली यह हसीना अब बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में बड़ी फिल्मी हस्तियों के साथ तस्वीरें खिंचाकर सोशल मीडिया में अपलोड किया करती थी. हालांकि अभी उसने अपनी प्रोफाइल को लॉक कर दिया है लेकिन कल तक जब वह लॉक नहीं थी तो उसकी इन तस्वीरों को लोग आसानी से देख पा रहे थे. यह हसीना देबनाथ की फ्रेंड लिस्ट में भी है, यह विशेष.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here