मनोज अधिकारी हत्याकांड : अबतक किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंची पुलीस ?

0
241

 

चंद्रपुर :

चंद्रपुर के बहुचर्चित मनोज अधिकारी हत्याकांड में अबतक पुलिस की जाँच में कुछ ठोस निकल कर नहीं आया है. इसी बिच 2 दिन का पीसीआर ख़त्म होने को है और अबतक जाँच आगे बढ़ती हुई नहीं दिख रही है. कोर्ट ने अबतक 9 दिन का पीसीआर इस मामले में दिया है. लेकिन इसके बाद भी कुछ हासिल होता नजर नहीं आ रहा है. दूसरी ओर इस हत्याकांड से चंद्रपुर के लोगो में गुस्सा बढ़ता जा रहा है.

दुर्गा माता मंदिर कमेटी के पदाधिकारी गुरुवार, 8 अक्टूबर को स्थानीय विधायक, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने उनके कार्यालय पहुंचे लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. इस दौरान कमेटी ने प्रशासन से उचित जांच कर मामला सुलझाने की मांग की है. विधायक किशोर जोरगेवार से मिल कर उन्हें इस मामले में उचित कार्रवाई हो, इस दृष्टि से संबंधितों को निर्देश देने का आग्रह भी किया गया है. अधिकारी हत्याकांड में अबतक चंद्रपुर पुलिस किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंची है.

हालांकि चंद्रपुर के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच अब लोकल क्राइम ब्रांच को सौंपी है लेकिन उन्हें भी अभी पूरी तरह से मामले को उजागर करने में कोई खास सफलता नहीं मिली है. दो बार आरोपी पार्षद अजय सरकार, रवींद्र बैरागी व धनंजय देबनाथ का पीसीआर बढ़ाया गया है. पहले 5 दिन और बाद में मांग करने पर कोर्ट ने 2-2 दिनों का और पीसीआर दिया था. बावजूद इसके पुलिस किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंच सकी. मृतक मनोज अधिकारी दुर्गा मंदिर कमेटी के अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता थे. इस हत्याकांड की गुत्थी जल्द सुलझाने की मांग कमेटी ने की है. उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड को 10 दिन बीत गए और अब तक तीन बार पुलिस की मांग पर कोर्ट ने पीसीआर दिया है. लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. आज 9 अक्टूबर को तीसरा पीसीआर भी खत्म हो रहा है. पुलिस अबतक उस युवती तक भी नहीं पहुँच सकीय है, जिसे उसने इस हत्याकांड का आरोपी बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here