IPL के बुक्कियों को LCB ने धर दबोचा ; फाइनल मैच पर हो रही थी सट्टेबाजी

0
85

चंदपुर :

नागभीड़ तहसील के तलोधी परिसर में पेट्रोलिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर लोकल क्राइम ब्रांच ने आईपीएल पर जुआ लगा रहे दो लोगों को धर दबोचा.

आरोपियों के नाम वसीम छुकारिया ( 25 ) व उसका भाई तोहिद छुकारिया ( 32 ) है. पुलिस ने बताया कि दोनों अपने मोबाइल फोन के माध्यम से दुबई में चल रहे आईपीएल में मुंबई बनाम दिल्ली की फाइनल मैच पर लोगों से पैसे लेकर रुपए की बाजी लगा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के घर पर ही छापा मारा. इस छापे में 4 अलग – अलग कंपनियों के मोबाइल, जुए के आंकड़े लिखे हुए 3 नोटबूक व नकद राशि कुल 1 लाख 45 हजार रुपए की सामग्री जब्त की गई.

दोनों आरोपियों ने इस आईपीएल सट्टे की उतारी सिंदेवाही निवासी निकु भैसारे को दिए जाने की जानकारी दी. इस आधार पर निकु भैसारे को भी गिरफ्तार किया गया. इन तीनों आरोपियों के खिलाफ तलोधी पुलिस थाने में धारा 4,5 मुंबई जुआ कानून सहधारा 109 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है. मामले की जांच अब तलोधी पुलिस कर रही है.

कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे के मार्गदर्शन में लोकल क्राइम ब्रांच के निरीक्षक बालासाहब खाडे के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक जितेंद्र बोबडे धनराज करकाडे, गजानन नागरे, अमोल धंदरे, प्रशांत नागोसे, गोपाल आतकुलवार व विनोद जाधव ने र की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here