बेहोशी की दवा पिलाकर लड़की को बेचा राजस्थान में

0
365

चंद्रपुर :

शहर में रहनेवाली एक कैटरिंग में काम करनेवाली लड़की को गोंदिया में अज्ञात महिला ने बेहोशी की दवा पिलाकर राजस्थान में बेच दिया. ये सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद रामनगर पुलिस ने लड़की के मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया. राजस्थान के झालवाड़ जिले के सदला गांव से लड़की को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर सुरक्षित घर पहुंचाया गया है. उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस ने राजस्थान से पवन भेदा और तूफान सिंह भिल नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इस मामले की मुख्य महिला आरोपी की तलाश सरगर्मी से की जा रही हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के परिजनों ने दिवाली के दिन रामनगर पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़ित लड़की गोंदिया में कैटरिंग के काम पर गई थी. काफी दिन तक लड़की के घर नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट रामनगर थाने में दर्ज कराई थी. इस मामले की जांच के दौरान लड़की का मोबाइल ट्रेस किया गया, जो राजस्थान के झालवाड़ जिले में बता रहा था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे के मार्गदर्शन में पीएसआई पंचबुध्दे की चार सदस्यीय टीम राजस्थान के लिए रवाना हुई. उनके साथ चंद्रपुर शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता अग्रवाल भी वहां पहुंची.

जांच के दौरान पता चला कि, गोंदिया में कैटरिंग के काम के दौरान किसी अज्ञात महिला ने उसे बेहोशी की दवा पिलाकर राजस्थान में बेच दिया था. राजस्थान के झालवाड जिले के ग्राम सदला में लड़की होने का सुराग मिलने पर पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी पवन भेदा और तूफान सिंह भिल को गिरफ्त में लेकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई. जिसके बाद लड़की को सुरक्षित चंद्रपुर लाया गया. फिलहाल इस मामले में रामनगर पुलिस अधिक जांच कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here