पार्षद छबू वैरागडे व पुत्र ओम पर जानलेवा हमला –पुलीसने किया राजेश बेले पर मामला दर्ज

0
418

चंद्रपुर : शहर महानगर पालिका में पार्षद छबू वैरागडे और उसके पुत्र ओम पर यहां के एक तथाकथित आरटीआई कार्यकर्ता राजेश बेले ने लाठियों से जानलेवा हमला किए जाने की घटना आज शनिवार 21 नवंबर की सुबह 10 :30 बजे हुई. रामनगर पुलिस ने आरोपी राजेश बेले पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

रामनगर पुलिस थाने में ओम मनोज वैरागडे (16) की दर्ज शिकायत के अनुसार उसकी मां छबू वैरागडे जो कि क्षेत्र की नगरसेविका है. उसके बारे में राजेश बेले हमेशा ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालता आ रहा था.

20 नवंबर को ऐसी एक पोस्ट डाले जाने पर पार्षद छबू वैरागडे अपने परिसर की दो महिलाओं शिला शेंडे, पुष्पा शेंडे को लेकर आज शनिवार की सुबह 10 बजे राजेश बेले के घर पहुंची और पोस्ट डालने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई. राजेश बेले ने अश्लिल गालियां बकते हुए छबू पर लकड़े के डंडे से हमला कर दिया. बीच बचाव करते हुए छबू के पुत्र ओम का सिर फट गया. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

ओम की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजेश बेले पर भादंवि की धारा 324, 323, 504, 506, 501 के तहत मामला दर्ज किया है. राजेश बेले स्वयं को आरटीआई कार्यकर्ता बताता है, समाज के विशिष्ट लोगों को ब्लैकमेल करने, धमकाने के कई मामलों में बदनाम है. उद्योग में प्रदूषणों को लेकर झूठी खबरें समाचारपत्रों में देकर संबंधित उद्योग प्रबंधन से धन उगाही करने, राजनीतिक हस्तियों के करीबी लोगों के ठेके एवं अन्य कार्यों के बारे में बदनामी करने का धौंस दिखाकर उनसे पैसों की मांग करने जैसी कई शिकायतें आरोपी राजेश बेले के खिलाफ पहले भी सुनने को मिलती रही है. इस मामले में आरोपी ने हदें पार करते हुए नगरसेविका पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here